लिखिए अपनी भाषा में

SCROLL

FREE होम रेमेडी पूछने के लिए फ़ोन करें 09414989423 ( drjogasinghkait.blogspot.com निशुल्क - मनोरंजन हेतू ब्लोग देखे atapatesawaldrkait.blogspot.com निशुल्क - myphotographydrkait.blogspot.com ) (१)व्यक्ति पहले धन पाने के लिए सेहत बरबाद करता है ,फिर सेहत पाने के लिए धन बरबाद करता है (२)अपने आप को बीमार रखने से बढ कर कोई पाप नहीं है (३)खड़े-खड़े पानी पीने से घुटनों में दर्द की शिकायत ज़ल्दी होती है ,बैठ कर खाने- पीने से घुटनों का दर्द ठीक हो जाता है (४)भोजन के तुरंत बाद पेशाब करने की आदत बनायें तो किडनी में तकलीफ नहीं होगी (५)ज़बडा भींच कर शौच करने /पेशाब करने से हिलाते हुए दांत/दाड़ पूरी तरहां से जम जाते हैं (६)महत्त्व इस बात का नहीं की आप कितना ऊँचा उठे हैं (तरक्की की ),महत्त्व इस बात का है की आपने कितने लोगों की तरक्की में हाथ बटाया(7)होम रेमेडी और भी हैं ,ब्लॉग विजिट करते रहें मिलते है एक छोटे से ब्रेक के बाद

कुल पेज दृश्य

फ़ॉलोअर

FLAG COUNTER

free counters

गुरुवार, 26 मार्च 2015

आभार

                                                            आभार


देश - विदेश के लाखों ब्लॉग  पाठकों को मैं हार्दिक धन्यवाद देना चाहूंगा कि ब्लॉग पर पधारने वालों की संख्या सवा लाख से भी ऊपर पहुँच चुकी है  ९३ देशों के लोगों ने ब्लॉग की सामग्री से स्वास्थय लाभ  उठाया हजारों लोगों ने फ़ोन करके भी लाभ उठाकर  धन्यवाद दिया ये सब हमारे देश की प्राचीन धरोहर है जिसे मैंने इलाज से दुखी लोगों के बीच साँझा किया प्राकृतिक शरीर को जब अ-प्राकृतिक इलाज दिया जाता है तो एक बार तो शीघ्र लाभ दे  देता है लेकिन बाद में तो दुखी हो जाता है इतने लोगों ने प्राकृतिक इलाज का लाभ उठा कर विश्वाश जताया मेरी मेहनत को सफल किया उन पाठकों को मैं हार्दिक धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने इस ब्लॉग  की जानकारी दूसरों को बताकर मुझे  और मेरे काम में सहयोग दिया  मैं उन ऋषि मुनियों का आभारी हूँ जिन्होंने हमें प्राकृतिक इलाज का लाभ बताया उनका भी आभार जिन्होंने सरल भाषा में हमे बताया उन लेखकों का आभार जिनकी पुस्तकों से नुस्के लेकर आप तक पहुंचाए
आपका dr. जोगा  सिंह कैत 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें